Advertisement

अब फोन पर नहीं ,असल में होगा PUBG GAME - होंगे 100 प्लेयर शामिल- जीतने वाले को मिलेंगे 90 लाख रुपए

PUBG MOBILE GAME आजकल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है हालांकि काफी सारे लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं और इसे बैंन करने की बात भी कर रहे हैं काफी सारे देशों में PUBG MOBILE GAME को बैन करने की बात चल रही है अगर हम भारत देश की बात करें, तो गुजरात राज्य में PUBG MOBILE GAME को तीन हफ्तों के लिए बैन कर दिया गया था। वहीं दूसरी ओर भारत  का पड़ोसी देश नेपाल में PUBG GAME को पूरी तरह से बैन कर दिया गया है।

PUBG MOBILE GAME IN REAL LIFE
अब फोन पर नहीं, असल में होगा PUBG GAME


दोस्तों जहां कई देशों के लोग  PUBG GAME का विरोध कर इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर अब पब्जी गेम को असल जिंदगी में उतारने की भी बात चल रही है।

Hushhush.com वेबसाइट के फाउंडर Aaron Harpin हैं जिन्होंने अपनी वेबसाइट Hushhush.com कॉम पर एक पोस्ट किया है जिसके अनुसार उनका एक अनाम व्यक्ति जो कि PUBG GAME का बहुत बड़ा फैन है वह PUBG GAME को मोबाइल पर नहीं बल्कि असल जिंदगी में एक प्राइवेट लैंड पर खेलना चाहता है। इस PUBG रियल गेम में भी 100 प्लेयर्स शामिल किए जाएंगे। जिन्हे है एक प्राइवेट लैंड पर उतारा जाएगा। इस रियल लाइफ बैटल रॉयल गेम में प्रतिभागियों को Airsoft गन्स, एमो और आर्मर मिलेंगे। यह इवेंट 3 दिनों तक चलेगा और हर दिन 12 घंटो तक इस गेम को खेला जाएगा। हर दिन प्रत्येक प्रतिभागियों को रात भर रुकने के लिए जरूरत के गियर  और खाना दोनों मिलेगा। हालांकि रियल गेम में किसी भी व्यक्ति की जान नहीं जाएगी। Emergency के लिए मेडिकल सुविधा भी दी जाएगी।

हालांकि अभी फिलहाल में इस गेम को ऑर्गेनाइज करने वाले की तलाश है जिसे इस गेम को ऑर्गेनाइज करने वाले को ₹4000000 दिए जाएंगे और उसे इस पूरे गेम को 6 हफ्तों में पूरे करने होंगे।

इस गेम में भाग लेने वाले प्रतिभागियों में से जीतने वाले को 90 लाख रुपया इनाम के तौर पर दिए जाएंगे। गेम में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 22 अप्रैल 2019 रखी गई है। 10 मई 2019 को खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी।

Aaron Harpin के अनुसार - Hushhush.com का अनाम व्यक्ति जोकि पब्जी गेम का बहुत बड़ा फैन है वह इस गेम को एक प्राइवेट आईलैंड पर आने वाला है और इस रियल पब्जी रॉयल गेम के इवेंट के सक्सेसफुल हो जाने पर वह इस इवेंट को हर साल कराने की सोच रहा है।

Main keywords : PUBG GAME IN REAL LIFE, BATTLE ROYAL GAME IN LIFE, PUBG IN REAL LIFE, HOW TO EARN MONEY WITH PLAYING PUBG GAME

Post a Comment

0 Comments

h