Advertisement

भारत में शियोमी ने लॉन्च किया अपना Mi Pay Payment App - होगी टक्कर पेटीएम, फोनेपे एवम् गुगल पे के साथ

भारत में शियोमी ने लॉन्च अपना Mi Pay Payment App - होगी टक्कर पेटीएम, फोनेपे एवम् गुगल पे के साथ
भारत में शियोमी ने लॉन्च किया अपना Mi Pay Payment App - होगी टक्कर पेटीएम, फोनेपे एवम् गुगल पे के साथ


Phonepe , Paytm एवं Google pay  एप्लीकेशन की तरह चाइना की सुप्रसिद्ध मोबाइल कंपनी शियोमी ने भी अपना खुद का पेमेंट एप्लीकेशन लॉन्च कर दिया है जिस एप्लीकेशन का नाम है Mi Pay.


क्या है Mi Pay

Mi Pay , एक पेमेंट एप्लीकेशन है जोकि चाइना की मोबाइल कंपनी श्यओमी के द्वारा बनाई गई है जिसके जरिए आप मोबाइल रिचार्ज, डिश रिचार्ज ,वाटर बिल, इलेक्ट्रिसिटी बिल , और साथ ही आप इस एप्लीकेशन के जरिए किसी दूसरे यूजर्स तक पैसे ट्रांसफर भी कर सकते हैं या आप डायरेक्टली उनके बैंक अकाउंट में भी पैसे भेज सकते हैं जैसा कि आप अभी तक Phonepe, Paytm एवं Google Pay एप्लीकेशन में करते आए हैं।

आपको Mi Pay पेमेंट एप में UPI सिस्टम एवं DIRECT BANK ACCOUNT TRANSFER जैसी सुविधाएं देखने को मिल जाएंगे। आप इस एप्लीकेशन में अपने Mi Account से या फिर अपने Phone Number से लॉगिन हो सकते हैं

Mi Pay की इस  एप्लीकेशन में श्योमी ने BHIM UPI एवम् ICICICI बैंक की सहायता ली है। आपको आने वाले समय में इन सारे ही एप्लीकेशन में एक जोरदार टक्कर देखने को मिल सकती है जहां पर आपको कई सारी ऑफर ,प्लांस ,कैशबैक ऑफर देखने को मिल सकते हैं।

शियोमि का फोन MIUI  OS पर आधारित है इसलिए जल्द ही शियॉमी  कंपनी इस Mi Pay के एप्लीकेशन को MIUI OS पर इंटीग्रेट करेगी ताकि Mi Phone के यूजर्स जहां से चाहे वहां से अपना पेमेंट आसानी से कर सके , जैसे कि अगर यूजर्स s.m.s. एप्लीकेशन यूज कर रहा है या फिर अपनी phone content में है तो फिर वह वहां से भी अपना पेमेंट कर पाए।


कहां से डाउनलोड करें Mi Pay एप्लीकेशन को

दोस्तों अब बात आती है कि हम इस एप्लीकेशन को कहां से डाउनलोड करें तो हम आपको बता दें की इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर पर पब्लिश किया गया था परंतु किसी कारणवश इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से हटा दिया गया।
किंतु जल्द ही Mi Pay एप्लीकेशन को प्ले स्टोर पर देख पाएंगे। साथ ही इस एप्लीकेशन को आप mi-store से भी डाउनलोड कर पाएंगे।

#kyahaimipay #mipay

Post a Comment

0 Comments

h